Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बीमार मां के लिए मदद मांगने गई नाबालिग लड़की के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार,पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

0 205

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: देश की राजधानी दिल्ली में अक्सर रेप की घटनाएं होती रहती हैं। भले ही दिल्ली भारत की राजधानी है। ताजा मामला दिल्ली के पांडव नगर इलाके का है जहाँ दरिन्दे ने एक 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किया।

बनिया पंचायत

बताया जा रहा है कि बच्ची की मां घर पर बीमार थी और उसने अपनी बेटी को पड़ोसी से मदद मांगने के लिए भेजा लेकिन पड़ोसी ने मदद देने की बजाय उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।

वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल

पांडव नगर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उत्तरी उमगा पंचायत

लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता की उम्र 12 साल है, जो यमुना खादर इलाके में रहती है पूरा परिवार मूल रूप से यूपी का रहने वाला है।

एरकी कला पंचायत

पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि आधी रात के करीब उसकी मां की तबियत अचानक खराब हो गई तो मां ने कहा पड़ोसी अरुण से दवा ले आओ।

मदनपुर पंचायत

वहीं जब बच्ची पड़ोसी के घर गई तो आरोपी अरुण दवा दिलाने के बहाने से सुनसान जगह ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

खिरयावां पंचायत

इतना ही नहीं आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी और मोहल्ले के बाहर छोड़कर फरार हो गया।

एरकी कला पंचायत समिति सदस्य

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। उनकी तलाश में जगह जगह दबिश दी जा रही है।

वरिष्ठ बीजेपी नेता

बता दें कि दिल्ली में ही निर्भया बलात्कार कांड हुआ था जिसमें लंबी लड़ाई के बाद दोषियों को सजा मिली थी। इसके बाद से ही देश में रेप के मामले में कड़ी और सजा के प्रावधान किये गये।

जाप पार्टी नेता
बब्लू टाइल्स दूकान
Leave A Reply

Your email address will not be published.