Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

33 वर्षीय युवक ने प्रपोज ठुकराने पर 18 वर्षीय युवती को मार दी गोली, फिर खुद को भी मारी गोली

0 312

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाने की दुर्गा आश्रम गली में 33 वर्षीय युवक ने एकतरफा प्यार में खुद से 15 वर्ष छोटी लड़की को गोली मार दिया। उसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली। दोनों एक ही मकान में किराये पर रहते हैं। युवती अपने भाई बहन के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि गोपाल नाम का युवक एक साल से उस लड़की के पीछे पड़ा हुआ था। उसने लड़की से कई बार प्रेम का इजहार भी किया था। लेकिन लड़की इंकार कर दी थी। इसके कारण युवक गुस्से में था। इसके बाद उसने कहीं से पिस्तौल लाकर शुक्रवार की रात युवती को गोली मार दी। इस बात का खुलासा खुद युवती ने अपने बयान में की है।

वीपीआई नेता

युवती ने अपने बयान में यह भी जानकारी दी है कि अगर वह वहां से भाग कर अपने कमरे में नहीं जाती, तो गोपाल उसकी हत्या कर देता। इसके बाद गोपाल ने भी खुद के सीने में गोली मार कर खुदकुशी का प्रयास किया। गोपाल की हालत गंभीर है और इलाज के लिए पाटलिपुत्र के एक निजी अस्पताल में एडमिट है, जबकि युवती की हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है।

इधर, युवती के बयान के आधार पर शास्त्रीनगर थाने में गोपाल कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। इस प्रकार, नियमानुसार गोपाल का इलाज अब पुलिस कस्टडी में कराया जा रहा है। हालत में सुधार होने के बाद उससे यह पूछताछ की जायेगी कि वह पिस्तौल कहां से लाया था? पिस्तौल को पुलिस ने घटना के बाद ही बरामद कर लिया था। इसके साथ ही शनिवार को घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों का बयान भी लिया।

बता दें कि युवक टेलीकॉम कंपनी मे जॉब करता है । वह एक साल से मकान में रह रहा है। युवक मूल रूप से लखीसराय के बड़हिया का रहनेवाला है। वहीं 18 वर्षीय काजल अपने भाई और बहन के साथ रहकर पढ़ाई करती है। वह नवादा के कौआकोल की रहनेवाली है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.