Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर थाना क्षेत्र के दर्शन नगर गांव में दो महिलाओं के बीच हुई जमकर मारपीट, एक महिला का फटा सर

0 211

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आपसी विवाद या यूँ कहें कि घरेलू विवाद कब क्या रूप ले ले कोई नहीं जानता है। अक्सर मामूली विवाद पर घर के लोगों के बीच ही नौबत मारपीट से खूनखराबे तक आ जाती है। कुछ इसी तरह का मामला औरंगाबाद जिले से है। जहाँ जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दर्शन नगर ग्राम में दो महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट की घटना में एक महिला का सर फट गया। जिसका इलाज मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया।

आपको बता दें कि थाना क्षेत्र मदनपुर के अंतर्गत ये दोनों महिलाएं एक ही घर की हैं। ये दोनों अपने भाई सिकंदर रजक और जितेंद्र रजक की पत्नी बताई जा रही हैं। सिकंदर रजक बाहर रहकर काम करता है। सिकंदर रजक की पत्नी ने बताया कि जितेंद्र रजक और उनकी पत्नी मीना देवी ने मिलकर उनके साथ मारपीट की और ईट से मारकर उनका सर फोड़ दिया। मामले की सूचना मदनपुर थाना को दे दी गई है जिसपर कारवाई की जा रही है।

मदनपुर थाना क्षेत्र/ वहीं शराब के एक अन्य मामले में जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के भेलीबाँध पहाड़ के नीचे से मंगलवार की देर शाम पुलिस ने 70 लीटर जावा महुआ शराब और शराब बनाने के कई उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस ने मौके पर ही कई शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया । जबकि धंधेबाज भागने में सफल हुए। थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मामला 393/2022 दर्ज किया गया है। सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि जो भी इस अवैध कार्य को करेगा पुलिस उसके खिलाफ सख्ती से कारवाई करेगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.