Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: बाइक सवार शिक्षक दंपति को पिकअप वैन ने मारी जोरदार टक्कर, पति-पत्नी की मौत

0 269

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर है जहाँ रोड एक्सीडेंट में बुधवार को एक बाइक सवार शिक्षक दंपति की मौत हो गई। घटना ओबरा थाना क्षेत्र के औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर शंकरपुर गांव के पास की है। दरअसल तेजी से आ रही एक पिकअप वैन ने बाइक में जोर से टक्कर मार दी। इस बारे में ग्रामीणों ने बताया कि शंकरपुर गांव निवासी शिक्षक अशोक पासवान एवं उनकी पत्नी बसंती कुमारी की मौत हुई है। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर मृतक के स्वजनों को मुआवजा देने की मांग की ।

ग्रामीणों ने बताया कि अशोक पासवान ओबरा थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय डिहरा लख में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। उनकी पत्नी मध्य विद्यालय खरांटी में सहायक शिक्षिका थी। हादसे के बाद आसपास के लोग दौड़ पड़े और दोनों को जिंदा समझ इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया। स्वजनों को इसकी सूचना दी। इलाज के लिए लाने के दौरान चिकित्सक ने शिक्षक अशोक पासवान को मृत घोषित कर दिया, जबकि शिक्षक की पत्नी की मौत इलाज के दौरान हो गई है।

बताया जाता है कि शिक्षक अशोक पासवान प्रतिदिन की तरह बुधवार को करीब 10 बजे पत्नी के साथ विद्यालय जा रहे थे, इसी क्रम में शंकरपुर के पास पेट्रोल लेने के लिए जैसे ही बाइक मुड़ी वैसे ही तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें रौंद दिया।

इस घटना के बाद जिले के शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई । वहीं गांव से एक साथ दो लोगों की मौत होने पर पूरे गांव में मातम है। चारों तरफ सन्नाटा पसरा है। पुलिस ने कारवाई करते हुए पिकअप वैन को जब्त कर लिया है। वहीं ड्राइवर को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.