Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: कॉंग्रेस नेताओं ने ईडी द्वारा सोनिया गांधी के खिलाफ की जा रही कारवाई के विरोध में किया प्रदर्शन

0 130

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में कॉंग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा केंद्र सरकार और ईडी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। कॉंग्रेस नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की जा रही नेशनल हेराल्ड मामले में कारवाई को साजिश करार दिया। कॉंग्रेस नेताओं ने ईडी की इस कारवाई के खिलाफ सत्याग्रह का आयोजन किया।

इस दौरान कॉंग्रेस नेताओं ने कहा कि ईडी यानी आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा की जा रही कारवाई उनके राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के छवि को बदनाम करने की साजिश है। यह कारवाई केंद्र की मोदी सरकार के इशारे पर की जा रही है। ईडी का केंद्र सरकार दुरूपयोग कर रही है।

जिला कॉंग्रेस कमिटी के जिला अध्यक्ष अरविंद सिंह ने कहा कि नेशनल हेराल्ड केस को पूर्व में ही बन्द कर दिया गया था लेकिन इसे पुनः कॉंग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के छवि को धूमिल करने एवं परेशान करने के लिए दोबारा सुनवाई की जा रही है जो केंद्र के इशारे पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के अध्यक्षा सोनिया गांधी अस्वस्थ चल रही हैं फिर भी उन्हें परेशान किया जा रहा है। लेकिन कॉंग्रेस पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता और नेता इस कारवाई के विरोध में संघर्ष करेगा।

इस मौके पर कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता धीरेन्द्र सिंह, मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष लालदेव यादव, शैलेंद्र कुमार दुबे, राकेश सिंह उर्फ पप्पू जी, चुलबुल सिंह, धर्मेंद्र पासवान, रत्नाकर सिंह, अशोक यादव, बब्लू चंद्रवंशी, निलम सिंह, अजय तिवारी , उमा देवी (महिला अध्यक्ष), रामाकान्त पांडेय, व्यास राम सहित सैकड़ों पार्टी के लोग उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.