Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: युवक का शव मिला पीपल के पेड़ पर लटका, इलाके में दहशत का माहौल

0 203

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर है । जहाँ जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र के बारा गांव से एक युवक का शव बरामद किया गया है। उस युवक का शव पीपल के पेड़ से लटका हुआ था।बताया जा रहा है कि युवक सोमवार की शाम में घर से निकला था । लेकिन वह पुनःपूरी रात घर में वापस नहीं आया। जब अहले सुबह गांव के लोगों ने युवक के शव को पेड़ से लटका देखा तो गांव में शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

मृतक की पहचान बारा गांव के भगेड़न राम के 23 वर्षीय पुत्र संजीत राम के रूप में हुई है। ग्रामीणों के मुताबिक युवक के दोनों हाथ, पैर रस्सी से बांधे हुए थे और गर्दन में रस्सी बांधा हुआ था। वहीं, परिजनों ने बताया कि युवक का शव घर से पहनकर निकले हुए कपड़े में नहीं था। शव पर बिल्कुल नए कपड़े थे। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि शव को हाथ पैर-बांधे हुए है, शरीर पर नया कपड़ा कहां से आया। परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ से लटकाए जाने की आशंका जताई है।

गांव में शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर नबीनगर थाना पुलिस ने युवक के शव को पेड़ से ग्रामीणों के सहयोग से नीचे उतारा और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं पुलिस इस मामले की जांच हत्या और आत्महत्या दोनों तरीके के एंगल से कर रही है। लेकिन पुलिस ने बताया कि जबतक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाता है तबतक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा है। वहीं परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है।

.

Leave A Reply

Your email address will not be published.