Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: प्रसिद्ध राजनेता प्रमोद सिंह पुनः थामेंगे लोजपा(रामविलास) का दामन, कहा- यह घर वापसी है

0 250

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एक बार फिर से औरंगाबाद जिले के प्रसिद्ध राजनेता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे प्रमोद कुमार सिंह अपनी समर्थकों के साथ लोजपा (रामविलास ) का दामन थामेंगे। जिले के कमात निवासी ने इसे लेकर साफ़ घोषणा कर दी है कि वे अब चिराग पासवान के नेतृत्व में लोक जनशक्ति पार्टी का दामन फिर से थामेंगे। उन्हें 26 अगस्त को जिले के बंधन रिसोर्ट में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद चिराग पासवान पार्टी के पुनः सदस्यता दिलाएंगे। इसके लिए मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा।

आपको बता दें कि श्री सिंह ने कुछ दिन पहले अपने सहयोगियों एवं समर्थकों के साथ बैठक की थी। बैठक में भविष्य की राजनीति और रणनीति पर विस्तार से चर्चा की गई थी। वहीं इस बैठक में लोगों ने उन्हे लोजपा रामविलास में पुनः शामिल होने की सलाह दी। अब वे 26 अगस्त को विधिवत् रूप से लोजपा में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि वे लोजपा में पहले भी थे। उन्होंने अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत भी लोजपा से ही की थी और 2015 में रफीगंज विधानसभा सीट से पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा। वे स्वर्गीय रामविलास पासवान को अपना राजनीतिक गुरु मानते हैं। उनके विचारों से प्रेरित होकर ही वे लोजपा से जुटे थे। बाद में कुछ व्यक्तिगत कारणों से कुछ समय के लिए अलग हुए थे। लेकिन पुनः वे पार्टी में वापसी कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.