Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: झारखंड से लाई जा रही 60 KG गांजा के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, एक पिकअप भी जब्त

0 169

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: देश में भले ही मादक पदार्थों के व्यापार और सेवन दोनों पर प्रतिबंध है। लेकिन गांजा की अवैध तस्करी करने से माफिया बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं पुलिसवालों की कारवाई में पकड़े भी जा रहे हैं । ताजा मामला कुटुंबा थाना क्षेत्र से है। जहाँ पुलिस ने गांजे की तस्करी मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के पास से लगभग 60 किलोग्राम गांजे की बरामदगी की गई है।

वहीं गांजा तस्कर की पहचान कुटुंबा थाना क्षेत्र के बरहेत्ता गांव निवासी रोहीत मिश्र, शत्रुध्न मिश्र, श्याम किशोर, बसौरा गांव निवासी उद्धो तिवारी एवं अंबा थाना क्षेत्र के उदयगंज निवासी अख्तर के रूप में की गई है। इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष लाल साहब तिवारी ने बताया कि मंगलवार की देर शाम एरका चेक पोस्ट के समीप संदेह के आधार पर एक पिकअप वाहन की तलाशी ली गई जिसमें 60 किलोग्राम के लगभग गांजा बरामद किया गया। वहीं पांच गांजा तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। इसके साथ-साथ एक पिकअप वैन भी बरामद किया गया है।

बिहार नेशन

आपको बता दें कि ये सभी गांजा की तस्करी झारखंड से कर रहे थे। वहीं से ये सभी गांजे को अपने साथ लेकर आ रहे थे। लेकिन पुलिस की सक्रियता के कारण से संदेह होने पर पकड़े गये । इन्होंने गांजे का छोटी- छोटी पैकेट बनाकर उसे बॉक्स में छुपा रखा था। अब इन सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं कानूनी कारवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.