Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पूर्व जिला पार्षद के पति को ताबड़तोड़ गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

0 398

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ एक पूर्व जिला परिषद्  सुमन देवी के पति सुजीत मेहता को शुक्रवार की शाम बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि बचाव में आए चंदन मेहता को भी गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना अंबा थाना क्षेत्र अंतर्गत दधपा की है। घटना के बाद अपराधी फरार हो गये।चंदन मेहता को बेहतर इलाज के लिए गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है।

जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और घटना की छानबीन कर रही है। वारदात का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, फ़िलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

वहीं घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जहाँ मेडिकल प्रक्रिया पोस्टमार्टम की पूरी की जा रही है। घटना के बाद उस क्षेत्र की जनता में आक्रोश है।

गौरतलब हो कि मृतक सुजीत मेहता की पत्नी क्षेत्र संख्या 24 से जिला परिषद् की सदस्य भी रह चुकी हैं। उनके उपर अंबा के चर्चित एवं कद्दावर नेता मुन्ना सिंह की हत्या का भी आरोप है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.