Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad: अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने तीन बच्चों को कुचला, एक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

0 382

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी चोरी छिपे बालू का अवैध व्यापार जारी है। वहीं इन अवैध बालू को लादकर ट्रैक्टर के द्वारा जल्दबाजी में भागने के दौरान कई बार घटनाएं भी घट जाती हैं। कुछ इसी तरह की खबर औरंगाबाद जिले से है। जहाँ जिले में अवैध बालू लादकर तेजी से दौड़ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन बच्चों को कुचल दिया। जिसमें एक बच्चे की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि दो बच्चों को जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 139 को जाम कर दिया। घटना दाउदनगर- पटना रोड में ठाकुर बिगहा से अरई जाने वाले मार्ग पर हुई है।

एक्सीडेंट

बता दें कि औरंगाबाद में अवैध बालू लादकर ट्रैक्टर सरेआम सड़कों पर दौड़ते हैं। बुधवार को दाउदनगर- पटना रोड में ठाकुर बिगहा से अरई जाने वाले मार्ग में तेज रफ्तार से दौड़ रही एक ट्रैक्टर ने तीन बच्चों को कुचल दिया। इस ट्रैक्टर पर अवैध खनन वाला बालू लदा हुआ था। हादसे में एक बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं दो बच्चे बुरी तरह जख्मी हैं।

बताया जाता है कि अवैध बालू लदा ट्रैक्टर कलेर की ओर से तेज व अनियंत्रित गति से आ रहा था। ठाकुर बिगहा से अरई जाने वाले रास्ते में अवैध बालू लदे इस अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मंदिर की चहारदीवारी में धक्का मार दिया। इसी दौरान हादसे में तीनों बच्चे ट्रैक्टर की चपेट में आ गये। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 139 पर ही मासूम के पार्थिव शरीर को रख दिया है और जाम किया है।

वहीं, औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के सोननगर भुईयां टोली निवासी रामजी भुईयां के 25 वर्षीय पुत्र कुश कुमार उर्फ गोरा की मौत घटना के चौथे दिन मंगलवार सुबह इलाज के दौरान जमुहार मेडिकल कालेज अस्पताल में मौत हो गई। कुश शनिवार को बारुण थाना क्षेत्र के जानपुर के समीप बारुण- दाउदनगर मुख्य सड़क पर दुर्घटना में घायल हो गया था। नारायण मेडिकल कालेज अस्पताल जमुहार में इलाज चल रहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.