Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: कार्यपालक सहायक पर ससुराल वालों ने लगाया पत्नी की हत्या का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

0 95

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: जिले से बड़ी खबर है जहाँ एक कार्यपालक सहायक पर दहेज को लेकर पत्नी की हत्या का आरोप मायके वालों ने लगाया गया है। यह मामला  रफीगंज में कार्यपालक सहायक के पद पर क़ार्यरत रवीश कुमार भारती की है। रवीश की बीवी दो दिनों से शहर से गायब है।

इस मामले में विवाहिता के मायकेवालों का आरोप है कि रिंकी का पति रविश दहेज की मांग को लेकर आए दिन प्रताड़ित करता था। मामला महिला थाना में भी गया था। बीच बचाव से दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ था। इसके बाद लड़की ससुराल वापस गई थी।

उन्होंने कहा की कुछ दिन तक स्थिति ठीक ठाक रही। लेकिन फिर प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया। अभी 28 फरवरी को भी रविश ने रिंकी को बेरहमी से पीटा था। इसके बाद से ही वह लापता है। रिंकी की मां सूरजमणि देवी ने रोते हुए कहा कि दामाद ने ही उनकी बेटी की हत्या कर शव को गायब कर दिया है।

वह बराबर मारपीट करता था और कहता था कि दहेज नही दिलाओगी तो मर्डर कर दूंगा। रिंकी के भाई जसोइयां निवासी संजीत कुमार ने बताया कि वर्ष 2017 में रिंकी की शादी जिले में  करमा रोड रामनगर नहर पर निवासी अरूण कुमार के पुत्र रविश के साथ हुई थी। शादी में हैसियत के अनुसार दान दहेज भी दिया गया था। इसके बावजूद शादी के बाद से ही और दहेज की मांग को लेकर उनकी बहन को प्रताड़ित किया जा रहा था। बीच में उन्होने औरंगाबाद महिला थाना में भी शिकायत की थी। शिकायत के बाद दोनो पक्ष में समझौता हुआ था। समझौते के बाद कुछ दिन तक तो रविश ने बहन को ठीक से रखा। लेकिन बाद में दहेज की मांग को लेकर फिर से प्रताड़ित करने लगा।

लड़की के भाई ने बताया कि उसकी बहन को 28 फरवरी को पीटा गया और उन्हें बहन के गायब होने की सूचना दी गई । हमलोगों ने काफी खोजबीन की । लेकिन कहीं भी पता नहीं चला। तब जाकर हमलोगों ने हत्या की प्राथमिकी औरंगाबाद मुफ़्फ़सिल थाना में दर्ज कारवाई है। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.