Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: सर्च ऑपरेशन में नक्सली क्षेत्र से फिर मिला प्रेशर आईईडी सहित कई विस्फोटक सामग्री

0 139

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की कारवाई लगातार जारी है। लगातार सुरक्षा बलों द्वारा चलाई जा रही सर्च ऑपरेशन से नक्सलियों में खलबली मच गई है। सुरक्षा बलों द्वारा उनके ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर हथियार और विस्फोटक पदार्थ जब्त किये जा रहे हैं । वहीं एक बार फिर से गुरुवार को एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। यह अभियान पुलिस बलों द्वारा मदनपुर थाना क्षेत्र के अतिनक्सल प्रभावित क्षेत्रों में चलाया गया जिसमें भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई।

बिहार नेशन

बता दें कि एसपी के निर्देश पर जिला पुलिस, कोबरा बटालियन, सीआरपीएफ एवं अपर पुलिस अधीक्षक अभियान के नेतृत्व में अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र छकरबंधा के जंगलों में चलाए जा रहे सतत अभियान के क्रम में मुर्गाडीह पहाड़ और उसके आसपास के क्षेत्र के पहाड़ गुफा से 14 जुलाई को भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई।

एसपी ने कहा नक्सलियों के खिलाफ लगातार सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा। वहीं गुरुवार को सर्च ऑपरेशन में कलकुलेटर, इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर 270 पीस, स्टील प्लेट सात पीस पॉलीथिन सीट 21 पीस, कैमरे का फ्लैश भीगा दो पीस, प्रेशर आईईडी 21 पीस बरामद की गई । जबकि बरामद आईईडी को स्थल पर ही विनष्ट कर दिया गया। आपको बता दें की कुछ दिन पूर्व ही इन क्षेत्रों से भारी मात्रा में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे सर्च अभियान में भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ जब्त की गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.