Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad: मदनपुर प्रखंड के निर्विरोध कॉंग्रेस अध्यक्ष चुनें गये लालदेव यादव

0 369

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: रविवार यानी 3 जुलाई को औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड में कॉंग्रेस नेताओं की बैठक हुई। यह बैठक मदनपुर बाजार स्थित धर्मशाला में आयोजित की गई। यह बैठक कॉंग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष पद के लिए आयोजित किया गया । जिसमें सभी कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिती में ग्राम अंजनवां निवासी लालदेव यादव को सर्वसम्मति से प्रखंड अध्यक्ष चुन लिया गया।

उन्हें प्रदेश के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार सिंह एवं मदनपुर प्रखंड के बीआरओ एवं वरिष्ठ अधिवक्ता जगदीश प्रसाद यादव ने निर्विरोध निर्वाचित किया। वहीं इस मौके पर कई लोगों ने उन्हें प्रखंड अध्यक्ष बनने पर बधाई दी और फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। वहीं पूर्व प्रखंड अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने भी बधाई दी है।

वहीं प्रखंड अध्यक्ष चुने जाने पर लालदेव यादव ने कहा कि वे सामाजिक समरसता में विश्वास रखते हैं । कॉंग्रेस सभी समुदायों को लेकर चलने वाली पार्टी है। आज देश नाजुक दौर से गुजर रहा है। ऐसे में कॉंग्रेस पार्टी ही देश का उत्थान कर सकती है। उन्होंने कहा कि जितना रोजगार और विकास कॉंग्रेस ने सामाजिक समरसता के साथ किया है उतना किसी ने नहीं किया है।

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सभी संपत्तियों को आज बेचा जा रहा है। सेना की बहाली को कॉन्ट्रैक्ट पर किया जा रहा है। क्या यह देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं है ? चार साल बाद देश की सेवा करने के बाद ये अग्निपथ योजना से निकले अग्निवीर कहां जाएंगे। उनके भविष्य का क्या होगा ?

प्रखंड अध्यक्ष के रूप में नवनिर्वाचित होने पर लालदेव यादव ने कॉंग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और राहुल गांधी के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इनके नेतृत्व में ही कॉंग्रेस फिर से देश का विकास करेगी। पीएम मोदी ने चुनाव के वक्त दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था वह कहां गया। देश में चारों तरफ मंहगाई और बेरोजगारी है। युवक पढकर दर -दर की ठोकरे खा रहे हैं । केवल मोदी सरकार देश में नफरत की बिज बो रही है। आपसी अमन-चैन को बर्बाद कर रही है।

पूर्व प्रखंड अध्यक्ष से मुलाकात करते सभी

आपको बता दें कि नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष लालदेव यादव शुरू से ही कॉंग्रेस पार्टी के समर्पित नेता रहे हैं । उन्होंने अपने जीवन के 50 वर्ष पार्टी में बीतने के बाद भी कॉंग्रेस पार्टी नहीं छोड़ी । हालांकि इस दौरान पार्टी में कई उत्तार -चढ़ाव आये। वहीं उनके कॉंग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

वहीं इस मौके पर धीरेन्द्र सिंह, निजामुद्दीन अंसारी , राजेंद्र यादव, रमेश सिंह ( पैक्स अध्यक्ष ) , अजय यादव, उपेंद्र यादव, बख्तवर हुसैन, उपेंद्र प्रजापति , रमेश पासवान, अहमद रजा अंसारी, आबिद हुसैन, इमरोज़ अहमद सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.