Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर पुलिस ने किया अपाची बाइक से शराब लेकर जा रहे दो धंधेबाज को गिरफ्तार  

0 251

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में कितना भी सरकार शराबबंदी कानून लागू कर ले लेकिन शराब व्यवसायी इसका व्यापार करने से बाज नहीं आ रहे है। हालांकि पुलिस ऐसे लोगों पर कड़ी नजर रखती है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से है। जहाँ बुधवार को मदनपुर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के घोरहत मोड़ के पास से एक अपाची बाइक से शराब लेकर जा रहे दो धंधेबाज को गिरफ्तार क़िया है।

दुर्गापूजा

इस मामले में थानाध्यक्ष शशी कुमार राणा ने बताया की बुधवार की सुबह में उन्हें एक गुप्त सूचना मिली की एक अपाची बाइक पर दो व्यक्ति उमगा के तरफ़ से एक बोरी में शराब लेकर आ रहा है जो कुछ ही देर में घोरहत मोड़ पहुंचेगा।

दुर्गापूजा

इस सूचना के सत्यापन हेतु गश्ती दल पर निकले थाना के एएसआई जय कुमार प्रसाद को सूचित किया गया।जिसके बाद पुलिस के द्वारा घोरहत मोड़ के पास वाहन चेकिंग लगाया गया। तभी दो व्यक्ति एक बोरी में कुछ समान लेकर आते हुए दिखाई दिये। लेकिन जैसे ही उन दोनों की पुलिस पर नजर पड़ी बाइक घुमाकर भागने का प्रयास किया। परंतु पुलिस बल के सहयोग से उसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया।

दुर्गापूजा

वहीं पकड़े गये दोनों व्यक्ति से नाम पता पूछे जाने पर बताया कि एक घोरहत मोड़ निवासी रीठू चौहान के 21 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार तथा दूसरा मुंशी बिगहा गांव निवासी नरेश रिकियासन के 20 वर्षीय पुत्र सकेंद्र कुमार है। दोनों ने यह भी बताया कि वह थाना मदनपुर के निवासी बताया। तत्पश्चात पुलिस ने जब उक्त बोरा को जांच किया तो पांच पांच लीटर वाला पांच पन्नी में करीब 25 लीटर देसी महुआ शराब पाया गया।

दुर्गापूजा

वहीं इन धंधेबाजो के खिलाफ बिहार मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम 2018 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई है। और दोनों शराब धंधेबाजो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

दुर्गापूजा
Leave A Reply

Your email address will not be published.