Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: रफीगंज नगर पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए गुरुवार को नामांकन करेंगी मिरिख दरखशॉ

0 128

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के नगर पंचायत रफीगंज से अध्यक्ष पद के लिए मिरिख दरखशॉ 15 सितंबर यानी गुरुवार को सुबह 11 बजे दिन में रॉयल पैलेस महाराजगंज, रफीगंज से अपने समर्थकों के साथ रफीगंज ब्लॉक के लिए नामांकन करने निकलेंगी। वहीं इस नामांकन में शामिल होने के लिए उनके निवेदक मो. एहतेशाम लगातार अपने समर्थकों से मिल रहे हैं। रफीगंज नगर पंचायत का पद अति पिछड़ा है और पहले भी मिरिख दरखशॉ चेयरमैन रह चुकी हैं।

बिहार नेशन

जबकि उनके परिवार से भी पहले एक अन्य सदस्य इस नगर पंचायत से चेयरमैन के रूप में क्षेत्र की सेवा कर चुके हैं। लेकिन इस बार इस सीट से फिर चुनावी मैदान
मिरिख दरखशॉ उतरी हैं । वहाँ के लोगों की मानें तो नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के रूप में मिरिख दरखशॉ के आने से रफीगंज नगर पंचायत की राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। वे काफी प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं।

वहीं उनके निवेदक मो.एहतेशाम ने बताया कि नगर पंचायत के तमाम जनता की राय से मिरिख दरखशॉ अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में उतरी हैं। अगर जनता ने उन्हें अध्यक्ष बनाया तो एक बार फिर से नगर पंचायत, रफीगंज क्षेत्र में विकास दिखेगा। उन्होंने कहा कि मिरिख दरखशॉ के अध्यक्ष पद पर जीतने के बाद सभी वार्डों में विकास का कार्य दिखेगा। वहीं आम लोगों की समस्याओं जैसे शौचालय, गली-गली, नल-जल, आवास योजना जैसे अन्य विकास के कार्य तेजी से किये जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.