Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद नगर परिषद: वार्ड संख्या-04 से निवर्तमान पार्षद दशरथ राम ने किया नामांकन, उमड़ी समर्थकों की भीड़

0 118

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस समय बिहार में नगर निकायों के चुनाव के लिए नामांकन चल रहा है। सभी इच्छुक प्रत्याशी चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं नामांकन के दौरान समर्थकों की काफी भीड़ भी जुट रही है। कुछ इसी तरह की खबर औरंगाबाद जिले के औरंगाबाद नगर परिषद् से है। जहाँ नामांकन के लिए भीड़ उमड़ रही है। गुरुवार को नगर परिषद् के वार्ड नंबर -04 से निवर्तमान वार्ड पार्षद दशरथ राम ने भी नामांकन का पर्चा भरा। इस दौरान सैकड़ों समर्थकों की भीड़ रही। यह वार्ड की सीट इसलिए भी हॉट मानी जाती है कि यह सीट पर जनरल ( 2007-12 तक) होने पर भी निवर्तमान वार्ड पार्षद के पुत्र एवं कॉंग्रेस नेता व्यास राम ने जीत दर्ज की थी। खैर इस बार यह सीट रिजर्व है।

बिहार नेशन

वहीं आपको बता दें कि दशरथ राम औरंगाबाद नगर पार्षद से इसके पहले भी वार्ड पार्षद रह चुके हैं । वहीं उनके पुत्र व्यास राम भी वार्ड नंबर : 04 से वार्ड पार्षद रहे हैं और इन दोनों के कार्यकाल को वार्ड की जनता ने खूब सराहा है। प्रत्याशी दशरथ राम के प्रस्तावक रामलखन सिंह बनें । जबकि गवाह के रूप में अयोध्या सिहं रहे।

वहीं इस नामांकन के दौरान उनके आवास से सैकड़ों की संख्या में समर्थकों की भीड़ जुटी और नामांकन के लिए गई । जिसमें संतोष सिंह, रंजीत कुमार तिवारी , गोपाल राम सेवानिवृत्त शिक्षक, दिनेश राम सेवानिवृत्त हेडमास्टर, विजय कुमार सिंह, कामेश्वर राम, दिलकेश्वर राम, विमल राम, रामा सिंह चंद्रवंशी वहीं महिलाओं में लखपति देवी , कुसुम देवी , पार्वती देवी, प्यारी देवी समेत सैकड़ों वार्ड की जनता और शुभचिंतक उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.