Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: सड़क निर्माण में अनियमितता को लेकर नगर परिषद् के लोगों में आक्रोश वहीं एक फरार शराब कारोबारी गिरफ्तार

0 84

 

बिहार नेशन:  नगर परिषद औरंगाबाद के द्वारा रामराज्य नगर मुहल्ला के वार्ड नंबर 07 में निर्माणाधीन नली-गली कार्य में बरती जा रही घोर अनियमितता को लेकर निर्माण में प्राक्कलन के अनरूप कार्य नहीं किये जाने का मामला उजागर हुआ है।

नामांकन

स्थानीय लोगों ने प्राक्कलन के ठीक विरुद्ध कार्य किए जाने का आरोप लगाया है जिसमें पूर्व प्रधानाध्यापक बैजनाथ सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि प्राक्कलन के अनुरूप सड़क निर्माण कार्य नहीं होने से लोगों को भविष्य में पानी निकासी की गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

नामांकन

उन्होंने कहा कि यह कार्य पूर्व सभापति प्रो. अरुण कुमार व बिहार विधान परिषद द्वारा प्रदत 250000 की राशि से बिना लेबलिंग किये सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा है। इधर यह भी स्पष्ट नहीं है कि प्राकलन की राशि एवं लंबाई कितनी है।

नामांकन

जबकि इस निर्माण कार्य से पानी निकासी व साफ सफाई की समस्या आने वाले दिनों में होने वाली है। इस योजना के तहत केवल खानापूर्ति किया जा रहा है। जो किसी भी रुप में ठीक नहीं है।

यह निर्माण कार्य अजय कुमार उर्फ मुन्ना द्वारा की जा रही है। पूर्व में निर्मित सड़क का सिला पाठ उखाड़ कर फेंक दिया गया है।

नामांकन

वहीं जिले से एक अन्य मामले में  पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब के सेवन वितरण और परिवहन के खिलाफ़ चलाएं जा रहे जांच अभियान में माली थाना की पुलिस द्वारा एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया गया।

क्षेत्र संख्या -27, जिला परिषद् उम्मीदवार

थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि पूर्व में सूचना मिली की थाना क्षेत्र के थुबीं गांव निवासी विक्की कुमार सिंह के द्वारा शराब का कारोबार किया जा रहा है जिसके आलोक में 12 अक्टूबर को दल बल के साथ उस गांव में पहुंची पुलिस ने अभियुक्त के पास से 13 बोतल टंच देसी शराब बरामद किया था जबकि अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया था।इसके बाद उसके विरुद्ध थाना कांड संख्या 88/21 के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही थी।

इसी क्रम में सूचना मिली की वह घर पर हैं जिसके आलोक में एसआई दशरथ यादव दलबल के साथ उस गांव में पहुंचे जिन्हें देख एक बार फिर वह भागने की कोशिश की लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद क़रीब 03 किलोमीटर खदेड़ कर बभंडी गांव से धर दबोचा गया और गिरफतार कर लिया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.