Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर थाना परिसर में बकरीद को लेकर आयोजित हुई शांति समिति की बैठक

0 141

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  गुरुवार को मदनपुर थाना परिसर में मुस्लिमों के प्रसिद्ध त्योहार बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान उपस्थित समाज के सभी वर्गों से बीडीओ कुमुद रंजन ने कहा कि कोई भी त्योहार आपसी प्रेम और भाई चारे का संदेश देता है। इसे आपलोग आपसी सौहार्द के साथ मनायें।

वहीं थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने कहा कि इसे सभी समाज के लोग प्रेम और शांतिपूर्ण तरीके से मनायें। उन्होंने असमाजिक तत्वों के बारें में कहा कि जो भी अफवाह फैलाने का कार्य करेगा उसके विरुद्ध कड़ी कारवाई की जाएगी। पुलिस ऐसे लोगों पर कड़ी नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर नजर रखते हुए संवेदनशील जगहों पर पुलिस की तैनाती की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर कोई भी व्यक्ति अफवाह फैलाने की कोशिश करे तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। वहीं सर्किल इंस्पेक्टर शैलेंद्र ने भी लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही।

जबकि प्रखंड के प्रमुख प्रतिनिधि पंकज चंद्रवंशी, समिति उपेंद्र यादव, समिति सदस्य प्रतिनिधि और जाप नेता विजय गोलू, समिति सदस्य मंजू देवी ने भी लोगों से इसे शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की।

वहीं इस मौके पर समिति सदस्य उमेश यादव, समिति सदस्य निख्त प्रवीण, मुखिया प्रतिनिधि प्रफुल्ल सिंह, vpi पार्टी के बिहार प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर कुमार, मुखिया सत्येंद्र सिंह, कॉंग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष लालदेव यादव, उत्तरी उमगा पंचायत के मुखिया विवेक कुमार उर्फ बाबू , अनुज सिंह, एरकी कला पंचायत के वार्ड सदस्य प्रतिनिधि प्रभु राम, मदनपुर वार्ड सदस्य इमरान, उत्तरी उमगा पंचायत के वार्ड सदस्य शम्सुद्दीन अली सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.