Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पटना प्रमंडल-1 में पिपारौरा इंडेन ग्रामीण वितरक को मिला सर्वोत्तम हॉट प्लेट सेल के लिए अवार्ड

0 147

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: उत्तर प्रदेश में वाराणसी के ताज गैंगेज होटल में इंडेन गैस एजेंसी का वार्षिक वितरक सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें सबसे अधिक इंडेन चूल्हा वितरण करने के लिए पुरस्कार के रूप में श्रीमती पम्मी कुमारी को औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत स्थित पिपरौरा ग्रामीण इंडेन वितरक केंद्र का चुनाव कर दिया गया। आपको बता दें कि यह पटना प्रमंडल-1 का वितरक सम्मेलन था जो बीते 13 सितंबर को आयोजित किया गया।

बिहार नेशन

इस मौके पर कई गणमान्य लोगों में मुख्य अतिथि के रूप में कार्यकारी निदेशक सह राज्य प्रमुख, बिहार राज्य कार्यालय श्री विभाष कुमार, विशिष्ट अतिथि के रूप में अरूण प्रसाद, महाप्रबंधक(LPG ) बिहार राज्य कार्यालय, राहुल दीक्षित मंडलीय LPG प्रमुख, पटना एवं ब्रजेश कुमार, फील्ड ऑफिसर औरंगाबाद लोकल सेल्स एरिया ने द्वीप प्रज्जवलित कर इस वितरक सम्मेलन का उद्घाटन किया।

वहीं पिपरौरा ग्रामीण इंडेन वितरक केंद्र को Highest Hot Plate Sale Gramin/Rural Award मिलने पर वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के बिहार प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने प्रसन्नता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि इस वितरक केंद्र को यह अवार्ड मिलना यह दर्शाता है कि इसकी सेवा सूदूरवर्ती क्षेत्र तक लोगों को मिल रही है और इससे लोग प्रभावित हैं । इसके लिए उन्होंने इस वितरक केंद्र के सभी कर्मियों को भी धन्यवाद दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.