Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad: पुलिस ने किया 5 बाइक लुटेरों को गिरफ्तार

0 232

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में पुलिस को बड़ी सफलता उस समय मिली जब पुलिस ने बाइक लुटेरे के गिरोह को गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कारवाई करते हुए धर दबोचा। इस बारें में पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने प्रेस वार्ता कर शनिवार को बताया कि 22 नवम्बर को रात में हसपुरा थाना क्षेत्र में कोईलवां मोड़ के पास से दीपक कुमार की लुटेरों ने अपाचे बाइक लूट ली थी। मामले में हसपुरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

वहीं पुलिस लगातार इस मामले पर कड़ी नजर रखे हुए थी और संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। इसी क्रम में 30 दिसंबर को गुप्त सूचना मिली की सलेमपुर में बाइक लुटेरों का एक गिरोह है इस तरह के वारदात करता है। पुलिस त्वरित कारवाई करते हुए मौके से पांच बाइक लुटेरों को धर दबोचा।

वहीं गिरफ्तार बाइक लूटेरो में हसपुरा थाना के सलेमपुर निवासी बखोरा साह, अमन साह, मलहारा निवासी मंटू कुमार, शिवदत्त बिगहा निवासी राहुल कुमार उर्फ जेन्टल एवं हसपुरा निवासी छोटू कुमार शामिल है। पुलिस ने लुटेरों के पास से लूटी हुई अपाचे बाइक, पल्सर बाइक, स्प्लेंडर बाइक बरामद किया है। इसमें एक को पूर्व में पुलिस ने चोरी के मामले में जेल भी भेज चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.