Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने अवैध शराब कारोबारियों के पास से 500 किलोग्राम जावा महुआ किया नष्ट

0 49

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराबन्दी के बावजूद भी इसका अवैध कारोबार जारी है। प्रतिदिन पुलिस इस तरह के मामले का उद्भेदन कर रही है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के नबीनगर व एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र का है, जहाँ पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से सलेया कर्मा काली दह वन क्षेत्र में छापेमारी की गई। इस दौरान 500 किलों ग्राम जावा महुआ जब्त कर नष्ट किया गया।

हमीद अख्तर, मुखिया प्रत्याशी, मदनपुर पंचायत

नबीनगर थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि अवैध शराब निर्माण के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत बुधवार को 500 किलों ग्राम जावा महुआ नष्ट किया गया है। सिंह ने बताया कि सरकार के सख्त निर्देश के बावजूद चोरी छिपे शराब की बिक्री करने वालों की अब खैर नहीं है। पुलिस ने अभी तक इस अवैध धंधे में शामिल कई विक्रेताओं को चिन्हित किया है जिसमें आम से खास तक शामिल है।

शराब

इसके अलावे पुलिस ने अन्य स्रोतों के माध्यम से भी कुछ लोगों को चिह्नित किया है जो प्रत्यक्ष अथवा परोक्ष रूप से इस धंधे में शामिल धंधेबाजों को अपना नैतिक सहयोग दे रहे हैं। एनटीपीसी खैरा थानाध्यक्ष संजय कुमार की माने तो शराबबंदी कानून को तोडऩे वाले को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। जो भी इसकी जद में आएंगे पुलिस न सिर्फ उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी बल्कि, उनकी संपत्ति भी जब्त होगी। इस मौके पर कई पुलिस बल मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.