Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: राजद नेताओं ने लालू प्रसाद की अच्छी सेहत के लिए चादरपोशी कर मांगी दुआएं

0 99

 

बिहार नेशन: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की अच्छी सेहत के लिए राज्य के कोने-कोने से दुआएं मांगी जा रही है। वहीं पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी उनके सलामती की दुआ मांग रहे हैं । कुछ इसी तरह की खबर औरंगाबाद जिले से भी है। जहाँ राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के अच्छे सेहत को लेकर पार्टी की औरंगाबाद इकाई ने शहर स्थित चुपशाह बाबा की मजार पर जाकर चादरपोशी की और अपने नेता के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

इस मौके पर राजद नेताओं ने कहा कि लालू प्रसाद देश दुनिया के सबसे बड़े सेक्युलर नेता है। आज अचानक तबीयत खराब होने से स्थिति नाजुक बनी हुई है। हम सभी दुआ करते हैं कि हमारे नेता जल्द स्वस्थ हों और हम लोगों के बीच में आयें ।

राजद नेताओं ने कहा कि बिहार में लालू प्रसाद की अभी बहुत जरूरत है । जिस तरह से देश मे संप्रदायिक ताकतें पांव पसार रही है ऐसे समय मे लालू प्रसाद ही एकमात्र विकल्प साबित हो सकते हैं जिनके नेतृत्व में प्रदेश में अमन-चैन कायम हो सकेगा ।

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष सुरेश मेहता, प्रदेश महासचिव इं सुबोध कुमार सिंह, जिला प्रवक्ता डॉ रमेश यादव, आपदा प्रकोष्ठ के  प्रदेश उपाध्यक्ष उदय उज्जवल, उपाध्यक्ष संजय यादव,पूर्व नगर चेयरमैन छोटन खान, प्रखंड अध्यक्ष राजू यादव, नगर अध्यक्ष निसार अहमद, युवा नेता सुशील कुमार, छात्र नेता विकास यादव, शंकर यादव, विक्की अंसारी,मुकेश कुमार सहित अन्य लोगों ने दुआ की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.