Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: बनिया पंचायत से समिति सदस्य प्रतिनिधि संजीव सिंह ने सड़क निर्माण को लेकर लगाई गुहार

0 92

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत बनिया ग्राम के बगल से गुजरने वाली अंबेडकर नगर से नहर होते हुए नगमतिया एन,एच 2तक बने अधूरे सड़क के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यह सड़क ग्रामीण कार्य विभाग प्रमंडल औरंगाबाद के द्वारा बनाया गया है ।

दुर्गापूजा

लेकिन कुछ सड़क यानी 1000 मीटर कच्ची सड़क रह गया है। जिसके कारण लगभग दर्जनो गांव के लोगो को बरसात के दिनों में आने जाने में काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। बारिश के दिनों में तो इसकी हालत और खराब हो जाती है। अक्सर इस कच्ची सड़क के कारण लोग कीचड़ में फिसलकर गिरते हैं । जिसके कारण से कई बार लोग घायल भी हुए हैं।

दुर्गापूजा

अब इस मामले को एक बार फिर से बनिया पंचायत के समिति सदस्य प्रतिनिधि संजीव कुमार सिंह ने उठाया है। उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण के लिए वे तीन साल से जिलाधिकारी तक गुहार लगा चुके हैं । लेकिन फिर भी इस सड़क का निर्माण नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस सड़क के कारण 15 से अधिक गांव लाभान्वित होते हैं।

दुर्गापूजा

उन्होंने बताया कि वे कई बार इस मामले में अधिकारियों को पत्र लिख चुके हैं । लेकिन इस सड़क के निर्माण पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस मार्ग से पढ़ाई करने जाने वाले छात्रा-छात्राओं को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

दुर्गापूजा

उन्होंने एक बार फिर से पत्र लिखकर अधिकारियों से गुहार लगाई है कि अविलंब अंबेडकर नगर से नहर होते हुए मोती बिघा होते हुए नगमतिया एन, एच 2तक बने सड़क के अधुरे भाग को पक्की सड़क बनाया जाये।

दुर्गापूजा
Leave A Reply

Your email address will not be published.