Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुधीर सिंह एवं VPI पार्टी नेता रविशंकर कुमार ने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर जताया शोक

0 47

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के असमायिक निधन से पूरा देश स्तब्ध है। वहीं उनके निधन पर औरंगाबाद जिले के बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुधीर कुमार सिंह ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। उनके असमायिक निधन पर जिले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि उनके असमायिक निधन से देश ने अनमोल रत्न को खो दिया है। उन्होंने न केवल लोगों को अपनी कला से हँसाया बल्कि कई लोगों को हंसाकर उनके दुःख को भी दूर किया। दिवंगत राजू श्रीवास्तव ने फिल्म जगत में अपने सहज हास्य से एक अलग पहचान बनाई थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें स्वच्छ भारत अभियान में नामांकित किया था। 2019 में उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का अध्यक्ष बने। 

वहीं वीपीआई पार्टी के बिहार प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने कहा कि राजू श्रीवास्तव की असामयिक निधन काफ़ी दु:खद है और यह फिल्म जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है। उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से दर्शकों को काफ़ी प्रभावित किया था। इन परिस्थितियों में उनके परिजनों को ईश्वर दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। उनके असमायक निधन से फिल्म इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि देश को भी अपूरणीय क्षति हुई है। 

दिवंगत राजू श्रीवास्तव

गौरतलब हो कि बीते बुधवार को मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दिल्ली के एम्स में 42 दिनों के दुनियां को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। उन्हें जिम वर्कआउट के दौरा हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था। लेकिन चिकित्सकों के अथक प्रयास के बावजूद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका।

Leave A Reply

Your email address will not be published.