Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

सलैया पंचायत: भावी मुखिया प्रत्याशी सरयु पासवान के पक्ष में समाजसेवी रंजनी रंजन उर्फ पिंटू सिंह और युवा राजद जिला उपाध्यक्ष राजू सिद्दी यादव ने तेज किया जनसंपर्क

0 171

 

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशियों ने जनसंपर्क तेज कर दिया है। वे अपने क्षेत्र के मतदाताओं से लगातार मिल रहे हैं और उनकी बातों को सुन रहे हैं । मतदाताओं की भी यही माँग रहती है कि प्रत्याशी जब उनके क्षेत्र से जीतकर आएं तो उनकी समस्याओं का समाधान करें।

नामांकन

इसी प्रचार-प्रसार के क्रम में औरंगाबाद जिले अन्तर्गत मदनपुर प्रखंड के सलैया पंचायत से भावी मुखिया प्रत्याशी सरयु पासवान के पक्ष में समाजसेवी रंजनी रंजन उर्फ पिंटू सिंह और महुलान निवासी एवं राजद के जिला उपाध्यक्ष राजू सिद्दी यादव का लगातार जनसंपर्क अभियान जारी है।

इस दौरान समाजसेवी रंजनी रंजन उर्फ पिंटू सिंह ने बातचीत के क्रम में बताया कि उनके पंचायत समिति के भावी प्रत्याशी सरयु पासवान के पक्ष में लोग खुलकर समर्थन दे रहे हैं जिससे वे काफी उत्साहित हैं।

नामांकन

इस मौके पर समाजसेवी रंजनी रंजन उर्फ पिंटू सिंह ने कहा कि जो भी विकास के कार्य नल-जल, गली-नली एवं सड़क निर्माण के अभी तक नहीं हुए हैं इस बार उसे पूरा करना उनलोगों का लक्ष्य है। वहीं मतदाताओं का भी कहना है कि उन्हें ऐसा ही प्रत्याशी चाहिए जो जनसमस्याओं को सुने और समझे ।

वहीं इस दौरान भावी मुखिया के पक्ष मे जनसंपर्क कर रहे राजद के जिला उपाध्यक्ष राजू सिद्दी यादव ने भी मतदाताओं को भरोसा दिलाया और कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य जनसमस्याओं का समाधान करना है।

नामांकन

राजद जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि वे राजनीति करने नहीं बल्कि लोगों की सेवा और समर्पण की भाव से आए हैं । वे वादा करने में नहीं विकास करने में विश्वास रखते हैं ।

इस दौरान दोनों समाजसेवियों ने बताया कि वे पिछले कई दिनों से अपने समर्थकों एवं पंचायत के ग्रामीण जनता के साथ  बेला, राजा बिगहा, हसनपुर, लखनपुर, महुलान, सलैया, जय बिगहा , अररूआ, बसंत, चौथईया, ईटकोहवा एवं बिजुलिया के सम्मानित जनता से मिल रहे हैं और पंचायत वासियों का समर्थन भी मिल रहा है।

आपको बता दें कि औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड में सातवें चरण के तहत 15 नवंबर को चुनाव होना है। जबकि नामांकन कि प्रक्रिया 19 अक्टूबर यानी कल से शुरू हो रही है। वहीं प्रशासन ने भी चौकसी बढ़ा दी है। संदिग्ध लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.