Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे सुधीर सिंह, जीजा के बारें में बताई ऐसी बात की लोग लगाने लगे ठहाके

0 397

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: मनोरंजन की दुनियां के बेताज बादशाह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को कौन नहीं जानता है। उनके मनोरंजन का आनंद लेने के लिए देश ही नहीं विदेशों से भी कॉमेडी शो में लोग पहुंचते हैं। वहीं इससे बिहार के लोग भी अछूते नहीं हैं। जैसे ही मौका मिलता है वे मनोरंजन का लुफ्त उठाने मुंबई नगरी पहुंच जाते हैं। वहीं उनके कॉमेडी वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खुब सुर्खियां मिलती है। एक ऐसा ही वीडियो उनके शो का तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें घर के दामाद के बारें में श्रोता बातें सुनकर खूब ठहाके लगा रहे हैं। यह वायरल वीडियो औरंगाबाद जिले के बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी ग्राम देहुली निवासी सुधीर कुमार सिंह का है।

फर्नीचर शॉप

वे मुंबई अपने दो दोस्तों के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में गये थे। इस शो में कपिल शर्मा के द्वारा सभी को अपनी मनोरंजक बातें बताने का मौका मिलता है। इसी दौरान सुधीर कुमार सिंह को भी जब इसका मौका मिला तो उन्होंने एक ऐसी बात बताई की कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ सभी दर्शक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। देखिए खोलकर इस वीडियो का लिंक –

https://fb.watch/f6WMWQUadr/

https://fb.watch/f6WMWQUadr/

दरअसल कॉमेडी शो के दौरान जब सुधीर सिंह ने बताया कि वे औरंगाबाद से आपके कॉमेडी शो देखने आए हैं । इसपर कपिल शर्मा ने कहा कि औरंगाबाद तो महाराष्ट्र में है, पता नहीं था। इसपर सुधीर सिंह ने कहा कि आईये बिहार पता कर दूं। इस बात पर पुरा कॉमेडी शो स्टूडियो हंसी के ठहाके से गूंज उठा। आगे बात जारी रखते हुए जब व्यवसायी सुशील सिंह ने कहा कि मेरे यहाँ घर में एक दामाद हैं। वे जब भी किसी समारोह में आतें हैं रूठकर जाते हैं।

व्यवसायी सुधीर सिंह

कॉमेडी शो में सुधीर सिंह ने परिवार के एक जीजाजी के बारे में कहा कि तीन साल पहले की बात है। वे मेरे यहाँ शादी समारोह में आए थे और बारात चली गई थी। घर की महिलाएं शादी समारोह के कारण देर रात्रि तक जगी थी । महिलाएं घर में रात्रि के तीन बजे के लगभग बात ही कर रही थी कि इस बार वे नहीं रूठेङे । लेकिन इसी दौरान वे कार लेकर पहुंच गये और वे अपने परिवार से बोलें घर चलिए। इतना सूनना था कि घर के सदस्यों ने कहा कि दामाद जी फिर रूठ गये। इस वाक्या को सुधीर सिंह ने इस चुटकुले अंदाज में सुनाया की कॉमेडी शो में कपिल शर्मा और उपस्थित सभी दर्शक खुद को हंसी को रोक नहीं पाए। हालांकि कपिल शर्मा ने भी हंसी में इस दौरान उन्हें नाराजगी दूर करने के टिप्स दिये।

हालांकि व्यवसायी सुधीर सिंह ने उनकी तारीफ भी की और कहा कि वे किसी फंक्शन में आते हैं तो कार्य में पूरी तरीके से लगे रहते हैं । मैं 20साल से उन्हें देख रहा हूँ। उन्होंने फिर कहा कि वे उनका नाम नहीं बताएंगे वर्ना वे फिर नाराज हो जाएंगे। बता दें कि सुधीर सिंह औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत देहुली गांव के निवासी हैं। उनका गृह निर्माण से संबंधित अपना व्यवसाय है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.