Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: जिलाधिकारी ने 3 करोड़ 15 लाख से निर्माण हो रहे दानी बिगहा बस स्टैंड का किया निरीक्षण

0 153

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

औरंगाबाद: औरंगाबाद जिला पदाधिकारी सौरभ जोरवाल द्वारा गुरुवार को जिला परिषद के अभियंता के साथ दानी बिगहा बस स्टैंड के निर्माण कार्य की प्रगति का निरीक्षण किया। मालूम हो कि जिला परिषद के माध्यम से जिले में दानी बिगहा बस स्टैंड के पुराने भवन का जीर्णोद्धार किया जा रहा है। उक्त भवन को एक मार्केट प्लेस का स्वरूप दिया जा रहा है। योजना को राशि 3 करोड़ 15 लाख है जिसका कार्य एक माह में पूर्ण हो जाएगा।

उक्त भवन में ग्राउंड फ्लोर पर ओपन मार्केट का निर्माण किया गया है और फर्स्ट फ्लोर पर भी दुकानों का निर्माण किया गया है। बाहर के कैंपस में भी दुकान का निर्माण किया गया है। भवन के बीच में एक कांच का गुंबद लगाया गया है और छत पर कृत्रिम घास एवं लाईट लगाई गई है।

मार्केट का निर्माण पार्क को ध्यान में रख कर किया जा रहा है जिससे पार्क में आने वाले व्यक्ति मार्केट का भी प्रयोग कर सके। बाहर के कैंपस में घास लगाकर बच्चों के झूले भी लगाए जा रहे है और शौचालय तथा गार्ड रूप का भी निर्माण किया जा रहा है।

जिला पदाधिकारी द्वारा जिला परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को आगे की कार्रवाई करने के लिए कहा गया ताकि इसे शीघ्र प्रारंभ किया जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.