Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: दो स्कूली मासूम बच्चों की मौत से मचा हड़कंप, प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप 

0 221

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  औरंगाबाद जिले के माली थाना क्षेत्र अंतर्गत गमहरिया गांव में  दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों मासूम गहरी पानी में डूब गये । ये दोनों ही बच्चे अपनी माता-पिता के इकलौता संतान थे। जैसे ही इस घटना की जानकारी परिजनों को मिली घर में कोहराम मच गया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे माली थाना क्षेत्र के गम्हरिया स्थित राजकीय मध्य विद्यालय गम्हरिया में पढ़ने गए थे। लेकिन जब दोनों छात्र घर नहीं लौटे तो परिजन ढूंढने लगे। लेकिन जैसे ही मंगलवार की सुबह गांव के आहर में एक छात्र का शव मिला गांव में कोहराम मच गया । फिर काफी प्रयास के बाद दूसरे छात्र का शव भी उसी आहर से मिला।

जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। दोनो मृत छात्रों की पहचान गम्हरिया निवासी जितेंद्र पाठक के 10 वर्षीय पुत्र अंश पाठक और विकास पासवान के 12 वर्षीय पुत्र पवन कुमार के रूप में हुई है ।

वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि जब बच्चों का किताब वगैरह स्कूल में है तो वह वहाँ कैसे पहुंचा ?  ये प्रबंधन की लापरवाही है। ग्रामीणों का आरोप है कि स्कूल के समय बच्चे कहीं भी चले जाते हैं लेकिन स्कूल प्रबंधन कोई खोज खबर नहीं करता है।  ग्रामीणों ने कहा कि स्कूल का मैनेजमेंट ध्यान दिया होता तो दोनों मासूम की जान नहीं जाती।

Leave A Reply

Your email address will not be published.