Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: बाइक सवार तीन लोगों ने हाईवा में मारी टक्कर, एक की मौत दो गंभीर रूप से घायल

0 140

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ मंगलवार दोपहर को एक हाईवा में तेज गति आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक सवार एक की मौत और दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये।

बिहार नेशन मीडिया

बता दें कि यह जिले के घटना बारूण थाना क्षेत्र अंतर्गत जनकोप के समीप नेशनल हाईवे संख्या – 2 के पास की है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक 22 वर्षीय देवानंद चौधरी गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के सीताप गांव निवासी रामसेवक चौधरी का बेटा है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एक्सीडेंट

बताया जा रहा है तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर गया की तरफ से डेहरी की तरफ जा रहे थे। तभी बारूण थाना क्षेत्र के जनकोप के पास एक हाईवा को चालक द्वारा बैक कर रहा था। उसी हाईवा में बाइक चालक ने जोरदार टक्कर मार दी । तत्काल ही एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। जैसे ही घटना घटी आसपास के लोगों ने आनन-फानन में सभी को सदर अस्पताल औरंगाबाद भेजवाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस घटना के बाद वहाँ जाम की स्थिति आ गई जिसे आवागमन कुछ देर के लिए बाधित हो गया । फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.