Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: भारी मात्रा में देशी शराब एवं इंडिगो कार के साथ दो शराब कारोबारी गिरफ्तार

0 145

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराब बंदी के बावजूद भी शराब माफिया इसके अवैध व्यापार से बाज नहीं आ रहे हैं । जबकि प्रशासन लगातार इनके खिलाफ सख्त कारवाई कर रही है। वहीं औरंगाबाद जिले में भी लगातार अवैध शराब से जुड़े शराब माफिया पकड़े जा रहे हैं। मंगलवार को भी एसपी कांतेश मिश्र के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी की गई । यह छापेमारी शराब माफियाओं द्वारा जिला में शराब के उपयोग , निर्माण , भण्डारण , परिचालन एवं बिक्री के विरूद्ध संध्या चार बजे की गई।

इस अभियान में औरंगाबाद जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में की गई छापामारी के दौरान कुटुम्बा थाना द्वारा 52.24 लीटर देशी शराब एवं एक इंडिगो कार को भी बरामद किया गया। इसके साथ-साथ पुलिस ने सौरभ कुमार जो जम्होर थाना क्षेत्र का और दूसरा रवि मालाकार (सैलवा) मदनपुर थाना क्षेत्र के रहनेवाले को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि बिहार में नीतीश सरकार ने 2016 से ही शराब बंदी कानून लागू कर रखा है। हालांकि इसके बावजूद भी इसका अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर सीएम नीतीश कुमार कई बार सता पक्ष से लेकर विपक्षी पार्टियो के नेताओं के निशाने पर भी रहते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.