Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत दो व्यक्ति की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

0 171

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत हो गई । जिले से घटना में अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर मायके जा रही महिला का सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। मृतक महिला देव थाना क्षेत्र के बाला पोखर मुहल्ले के मो. कादिर के 29 वर्षीय पत्नी रौशन आरा थी। मिली जानकारी के अनुसार, रौशन आरा अपने पति मो. कादिर के साथ बाल बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर ओबरा थाना क्षेत्र के रसूल बाग अपने मायके आ रही थी। तभी बीच रास्ते मे बबंडीहा मोड़ के समीप सामने से आ रही साइकिल से अनियंत्रित हो गयी। तभी गोद मे बैठा बच्चा झुक गया और अपने बच्चे को संभालने के क्रम से वह बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गयी।

आनन फानन में घटनास्थल पर मौजूद नागरिकों के द्वारा घायल महिला को सदर अस्पताल औरंगाबाद में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों में उसे रेफर कर दिया। रेफर के बाद सदर अस्पताल से निकलने के पहले अस्पताल में ही महिला की मौत हो गयी। इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया और और कागजी प्रक्रिया में जुटी है। वहीं मृतक के दोनों बच्चे मां की मौत के बाद बिलख रहे हैं। जबकि गांव में सन्नाटा पसरा है।

बारून: जबकि औरंगाबाद जिले के बारुण थाना अंतर्गत एक अन्य सड़क दुर्घटना में बर्डी खुर्द मोड़ स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में दो की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दरअसल ये दोनों सड़क पर पैदल जा रहे थे । तभी अनियंत्रित कार ने कुचल दिया। वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान थाना अंतर्गत पीठनुआ गांव निवासी 28 वर्षीय ललन राम और ओबरा थाना अंतर्गत चतरा गांव निवासी 30 वर्षीय अखिलेश राम के रूप में की गई है। वहीं घायल युवक की पहचान नहीं हो सका है। जबकि इस घटना से आक्रोशितों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया और विरोध में आगजनी किया हैं। इस घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पुलिस ने समझा बुझाकर आक्रोशित लोगों को शांत करवाया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.