Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: जमीनी विवाद में चाचा को भतीजे ने गोली मारकर किया घायल, हालत गंभीर

0 303

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से इस समय एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है। जहाँ एक भतीजे ने अपने चाचा पर गोली चला दी है। इस घटना में उसके चाचा को चार गोली लगी है। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पता चला है कि चाचा का अपने ही भतीजे के साथ जमीन विवाद का मामला चल रहा है।

गुरुवार को जैसे ही जमीन जोतने का कार्य शुरू हुआ विवाद ने हिंसा का रूप ले लिया। घटना जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के चपरी गांव की है और घायल व्यक्ति का नाम सिंहेशवर सिंह है। खबर यह भी है कि घायल सिंहेश्वर की पुत्री नेहा पर भी तलवार से हमला किया गया जिससे वह भी घायल हो गई है। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है जमीन का विवाद चाचा-भतीजा के साथ पहले से ही चल रहा है। गुरुवार को विवादित जमीन में जोत को लेकर दोनों पक्षों में तू-तू मै होने लगा और देखते-देखते यह  हिंसा का रूप ले लिया । इसके बाद भतीजे ने लाइसेंसी पिस्तौल निकालकर दाग दिया। जिससे सिंहेश्वर सिंह घायल हो गये। आनन-फानन में ग्रामीणों और परिजनों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ओबरा लाया गया ।

लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए तुरंत औरंगाबाद और फिर यहाँ से भी बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं इस मामले में घायल के पुत्री नेहा ने अपने चचेरे भाई के अलावा कई अन्य व्यक्तियों पर हमले का आरोप लगाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.