Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: ओरा गांव के पास पलटी मुफस्सिल थाने की गाड़ी, तीन पुलिसकर्मी घायल, एक बनारस रेफ़र 

0 191

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में गुरुवार की देर रात्रि में एक दुर्घटना घटी जिसमें सवार तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये । घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। जहाँ गुरुवार की देर रात्रि में पुलिस गस्ती पर थी। इसी दौरान ओरा गांव के पास हाईवे पर पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई । इसमें उपस्थित तीनों पुलिसकर्मियों को सदर अस्पताल, औरंगाबाद में भर्ती कराया गया। लेकिन एक की हालत गंभीर है। जिसे औरंगाबाद अस्पताल से जमुहार अस्पताल भेज दिया गया । लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे वहां से भी बनारस रेफर कर दिया गया है।

घायल पुलिसवालों में गृह रक्षक रंजीत कुमार की हालत गंभीर है। जबकि दो अन्य पुलिसवालों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। बताया जा रहा है गाड़ी को ड्राइव रंजीत कुमार ही कर रहे थे लेकर उन्होंने अचानक ब्रेक मारा । जिसके बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

औरंगाबाद: शिक्षक की ट्रेन से कटकर हुई मौत

वहीं जिले से एक अन्य घटना में गुरुवार की देर रात्रि में ट्रेन से कटकर एक 45 वर्षीय शिक्षक की मौत हो गई । उसकी पहचान जम्होर थाना क्षेत्र के कुरहमा गांव निवासी रामनरेश चौधरी के रूप में की गई है। वे कुरमा पंचायत के खैरी विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक के रूप में तैनात थे। उनकी पहचान उनके पास से मिले आधार कार्ड से की गई है। जबकि मौत गया अनुग्रह नारायण रोड और रफीगंज रेलवे स्टेशन के बीच देवरिया के कुरहमा हॉल्ट पर हुई। वे गया से लौट रहे थे कि हॉल्ट पर अचानक पैर फिसल गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.