Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: महिला ने की आत्महत्या, पति को गिरफ्तार कर पुलिस कर रही है पूछताछ

0 453

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से दिल को झकझोर देनेवाली खबर है। जहाँ एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर की है। मृतिका की पहचान विजय सिंह के पुत्र सुमित कुमार सिंह की 20 वर्षीय पत्नी लवली सिंह के रूप में की गई है। महिला की हाल ही में शादी हुई थी। लेकिन इस मामले में मृत्तिका के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। उन्होंने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया।

फर्नीचर शॉप

इधर घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष सतीश शरण ओमी,दारोगा जितेंद्र कुमार, शिशुपाल कुमार सहित अन्य लोग घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बंद दरवाज़े को धक्का देकर खोला और फंदे से लटकी नवविवाहिता की शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जाता है कि नवविवाहिता कि शादी इसी वर्ष फरवरी माह में हुई थी जिसकी मायका गया जिले के इमामगंज थाना अंतर्गत बारा गांव में हैं। थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना के पीछे का कारण क्या है? पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और मृत्तिका के पति से गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं इस घटना के बाद परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है। गांव में भी मातम छाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.