Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

अभय शिकारी बनें मदनपुर प्रखंड के आम आदमी पार्टी के प्रखंड युवा अध्यक्ष, चलाया सदस्यता अभियान 

0 251

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: रविवार को आम आदमी पार्टी  की बैठक औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के खिरियावां पंचायत में अभय कुमार शिकारी के निवास पर हुई । जिसमें अभय कुमार शिकारी को मदनपुर प्रखंड के आम आदमी पार्टी का प्रखंड युवा अध्यक्ष बनाया गया। इस  अवसर पर AAp का सदस्यता अभियान भी चलाया गया। उन्होंने इस दौरान आम आदमी पार्टी को मजबूत करने और सदस्यगण को बढ़ाने के लिए अपने दर्जनों समर्थकों के साथ सभी पंचायत में जाकर अभियान चलाया।

इस मौके पर पार्टी के युवा अध्यक्ष शिकारी ने कहा कि जिस तरह से आज आम आदमी पार्टी को अन्य राज्यों में सफलता मिली है और परचम लहराया है वह काबिले तारीफ है। हम लोग अगले विधानसभा चुनाव की रणनीति में लगे हुए हैं। जिस तरह से हमारे दिल्ली, पंजाब में तेजी से विकास हो रहा है उसी तरह हम लोग बिहार में भी सरकार आती हैं तो बिजली, शिक्षा, पानी, मुफ्त करेंगे और राज्य का विकास करेंगे।

बैठक की अध्यक्षता औरंगाबाद जिला प्रभारी संजय कुमार सैनिक, संचालन आप नेता  किसान प्रकोष्ठ पप्पू सिंह ने किया। जिसमें उपस्थित कार्यकर्ता, अर्जुन यादव, लालू यादव,नीतीश कुमार,  जितेंद्र यादव, प्रिंस कुमार,मोo मंजूर अंसारी, मोo एजाज अंसारी,अरविंद कुमार मिश्रा, सहित अन्य आम आदमी कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे!

Leave A Reply

Your email address will not be published.