Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बड़ी खबर: बुद्धौल में टेलर ड्राइवर को अपराधियों ने मुंह में मारी गोली, मगध मेडिकल रेफर

0 1,302

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: बिहार में अपराधियों का कहर जारी है। इस वक्त बिहार के गया जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहाँ आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधौल में बेखौफ अपराधियों ने एक टेलर ड्राइवर को गोली मार दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं उसे घायल अवस्था में शुक्रवार की रात्रि 11 बजे के आसपास ही गया मगध मेडिकल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसकी इलाज की जा रही है। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान आमस थाना क्षेत्र के रेगनियाँ टोला मरीचा निवासी कपिल यादव के रूप में की गई है। जो ट्रेलर ड्राइवर हैं ।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात्रि वह  टेलर ड्राइवर झारखंड से सरिया लदे टेलर को लेकर दिल्ली की तरफ जा रहे था । लेकिन उसका घर बुधौल के आसपास पड़ता है और शनिवार को विश्वकर्मा पूजा है। इस कारण वह अपनी गाड़ी को बुधौल में ही रोक दिया।

विश्वकर्मा पूजा

लेकिन इसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी पीछा करते हुए आए और टेलर के रुकते ही टेलर को अपने अनुसार लेकर चलने को कहा। लेकिन ड्राइवर कपिल यादव ने कहा कि  मेरा घर यहीं है हम कहीं नहीं जाएंगे। तभी अपराधियों ने उसके मुंह में गोली मार दी।

विश्वकर्मा पूजा

गोली लगते ही कपिल यादव गिर पड़ा। गोली उसके मुंह में लगी है। बताया जा रहा है कि आसपास के लोग गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचे और उसकी पहचान कर ली। तत्काल उसे आमस स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज, गया में रेफर कर दिया।

विश्वकर्मा पूजा

वहीं गोली लगने की खबर सुनकर कपिल यादव का पुत्र आकाश यादव जो ट्रक ड्राइवर है वह भी बंगाल से आने के क्रम में वर्दमान में दुर्घटना का शिकार हो गया।जिससे आकाश को भी गंभीर चोट आई है।

बिहार नेशन

इस एक साथ घटी दो घटना से परिवारवाले सदमें में हैं। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जबकि संतोष कुमार शर्मा , युगेश यादव, राकेश यादव , बाबूराम यादव ने जिला प्रशासन से उचित मुआवजा देने की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.