Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने कहा, दोषी पुलिसकर्मियों पर फूटेज देखकर होगी कारवाई

आखिरकार दोषी पुलिस कर्मियों पर कारवाई का निर्देश बिहार विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने गुरुवार को दे दिया है. उन्होंने इस मामले में देर शाम गृह विभाग के अपर मुख्य और बिहार के डीजीपी एसके सिंघल से बातचीत की है.

0 26

बिहार नेशन: आखिरकार दोषी पुलिस कर्मियों पर कारवाई का निर्देश बिहार विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने गुरुवार को दे दिया है. उन्होंने इस मामले में देर शाम गृह विभाग के अपर मुख्य और बिहार के डीजीपी एसके सिंघल से बातचीत की है. उन्होंने कहा कि जो भी पुलिसकर्मी मंलवार की शर्मनाक घटना के लिए दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कारवाई विडिओ फुटेज के आधार पर की जाएगी. किसी को भी विधायकों से गुंडई का अधिकार नहीं दिया जाएगा. उन्होंने विधानसभा परिसर में महिला विधायकों के साथ की गई मारपीट के लिए चिन्हित कर रिपोर्ट दर्ज करने का निर्देश दिया.

आपको बता दें कि मंगलवार की घटना का देश भर में पूरा वीडियो  वायरल हो रहा है. जिसमें बिहार विधानसभा में विपक्षी विधायकों की पुलिस द्वारा लात-जूते से पिटाई की जा रही है. कल ही नीतीश कुमार कह चुके हैं कि उन्होंने पुलिस की कोई गलती नहीं देखी. जो कुछ किया वह विपक्षी विधायकों ने किया और यह अधिकार विधानसभा अध्यक्ष का होता है. वहीं जब इस बारे में गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद औऱ डीजीपी एस के सिंघल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी विडिओ उन्होंने नहीं देखा है.

दरअसल इस मामले में इस शर्मनाक घटना के लिए ठीकरा विजय कुमार सिन्हा पर नीतीश कुमार द्वारा फोड़ा जा रहा था. इसे ही लेकर बीजेपी अन्दर से नाराज है. अब अध्यक्ष ने कारवाई का निर्देश दे दिया है. उन्होंने इसके लिए दोषी पुलिसकर्मियों को चिन्हित कर रिपोर्ट दर्ज करने का निर्देश दिया है.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.