Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार: रिश्ता हुआ शर्मसार, दादा कर रहा था 14 वर्षीय पोती से रेप, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, आरोपी गिरफ्तार

0 514

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एक बार से रिश्ते को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है। जहाँ एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ 65 साल के बुजुर्ग ने उसका पांच महीने तक यौन शोषण किया। जबकि वह किशोरी उसे दादा कहती थी। लेकिन वह उस किशोरी से हत्या की धमकी देकर रेप करता रहा। यह भी बता दें कि बुजुर्ग उस किशोरी का पड़ोसी है। बताया जा रहा है कि 65 साल के इस शख्स ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा देकर पहली बार किशोरी का रेप किया था।

मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है। किशोरी को जब पेट में दर्द हुआ तो परिवार वाले उसे लेकर डॉक्टर के पास गए। डॉक्टर ने बताया कि किशोरी प्रेग्नेंट है। यह सुनते ही उसके मां-बाप के होश उड़ गए। सवाल-जवाब किए जाने पर किशोरी ने बताया कि पड़ोस के दादा उसके साथ पांच महीने से जबरन शारीरिक संबंध बना रहे हैं। बेटी की आपबीती सुनने के बाद मां-बाप आक्रोशित हो गए। गांव के लोगों को जानकारी हुई तो मामले को सामाजिक स्तर पर निपटाने का प्रयास किया, लेकिन पीड़िता के मां-बाप ने थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं पर रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पीड़ित मां-बाप द्वारा दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराते ही सरैया एसडीपीओ ने आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। किशोरी के पिता का कहना है कि वह गांव से बाहर रोजगार करने जाते हैं। पत्नी खेतों में काम करती है। घर पर बेटी अकेली रहती है। आरोपी ने इसी का फायदा उठाया और दुष्कर्म को अंजाम दिया।

वहीं पीड़िता ने यह भी बताया कि उसे आरोपी ने गर्भवती होने पर गर्भपात करने की दवा भी दी थी। उसने कहा था कि इससे उसका गर्भपात हो जाएगा। चिंता की जरूरत नहीं है। आरोपी ने धमकी दी थी कि अगर किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा जिसे भुगतने के लिए वह तैयार रहे। इस कारण वह डर से किसी को नहीं बताई। फिलहाल किशोरी की हालत अस्पताल में नाजुक बनी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.