Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

VPI पार्टी के बिहार प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने नीतीश कुमार को कहा अवसरवादी नेता

0 462

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में नई सरकार के गठन के बाद  अगले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे। उन्हें राज्यपाल ने शपथ ग्रहण के लिए बुधवार को दोपहर 2 बजे का समय भी दे दिया है। लेकिन अब इस नई  सरकार के गठन को लेकर राजनीतिक हमले भी तेज हो गये हैं। अब वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल यानी वीपीआई के बिहार प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है।

वीपीआई नेता रविशंकर कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी नेता हैं। उन्हें जनता के हित से कुछ भी लेना देना नहीं हैं। वे सता के लालची हैं। वे सता के लिए कुछ भी कर सकते हैं । केवल उन्हें कुर्सी चाहिए। उन्हें किसी भी कीमत पर सीएम पद चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार के ही नहीं बल्कि देश की तमाम राजनीतिक पार्टियां केवल अपनी राजनीतिक रोटी सेंकते हैं। जनता से किसी को नहीं लेना-देना है। केवल वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल ही जनता के हित के लिए सोचती है। लोगों को पार्टी से जुड़ने का भी उन्होंने इस दौरान आह्वान किया।

VPI नेता ने कहा कि अब बिहार की जनता को यह बात सोंचना चाहिए कि जब ये पार्टियों के नेता अपनी लाभ के लिए किसी भी वक्त किसी के साथ जा सकते हैं तो जनता क्यों नहीं ऐसा कर सकती है। किसी पार्टी का गुलाम बनकर क्यों बिहार की जनता रहेगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का एक ही सिद्धांत है आर्थिक आजादी। सभी को आर्थिक आजादी मिले।

रविशंकर कुमार

उन्होंने ये सभी बातें पटना के गर्दनिबाग में वीपीआई पार्टी की तरफ से मंगलवार को महाधरना एवं प्रदर्शन कार्यक्रम के दौरान कही। उन्होंने यह बात अगस्त क्रांति दिवस और 80 वां वर्षगांठ के अवसर पर जागो भारी अभियान और वीपीआई पार्टी के संयुक्त तत्वावधान में नई वैश्विक गुलामी के खिलाफ कही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.