Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

VPI पार्टी के बिहार प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने कहा- कमाओ खाओ देश बाचाओ

0 263

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आजादी के 76 वें स्वतंत्रता दिवस पर देश भर में विभिन्न राजनीतिक दलों ने झंडोत्तोलन किया । इसके साथ ही 15 अगस्त को कई पार्टियों ने झंडोत्तोलन के बाद पार्टी की सदस्यता अभियान भी चलाया। कुछ इसी तरह की खबर राजनीतिक दल वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल से भी है। जहाँ आजादी के 76 वें वर्ष पर वीपीआई पार्टी के बिहार प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के पृथु पंचायत अंतर्गत परसा गांव में पिपरौरा इंडेन वितरण केंद्र के प्रांगण में झंडोत्तोलन किया।

इस स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर वीपीआई पार्टी नेता रविशंकर कुमार ने पार्टी की सदस्यता अभियान भी चलाया जिससे काफी संख्या में लोगों ने सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता अभियान के दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए नारा दिया – कमाओ खाओ देश बचाओ। वहीं इस मौके पर रफीगंज प्रखंड पार्टी कमिटी का गठन किया गया और लोगों को सदस्यता दिलाई गई।

रफीगंज प्रखंड उपाध्यक्ष नंदन सिंह

इस कमिटी के अध्यक्ष के रूप में पंकज सिन्हा, उपाध्यक्ष नंदन सिंह, सचिव अंकित कुमार सिन्हा, कोषाध्यक्ष राजू यादव और कार्यकारी सदस्य के रूप में राजकुमार यादव को चुना गया। वहीं उनके समर्थक पवन कुमार चंद्रवंशी, सोनू यादव सहित सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

रफीगंज प्रखंड अध्यक्ष पंकज सिन्हा

इस मौके पर वीपीआई पार्टी के नेता रविशंकर कुमार ने कहा कि बिहार की जनता का अब एनडीए और  महागठबंधन से मोहभंग हो चुका है। अब राज्य की जनता आर्थिक आजादी के लिए सड़कों पर उतरने को तैयार है। उन्होंने नारा दिया – कमाओ खाओ देश बचाओ, वोटर पेंशन चालू करो वरना कुर्सी खाली करो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.