Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

रफीगंज -शिवगंज मार्ग पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

0 146

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बुधवार को औरंगाबाद जिले के रफीगंज-शिवगंज पथ के उचौली गांव के पास एक सड़क हादसे में किशोर की मौत हो गई। जबकि एक दस वर्षीय बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया । जिसका इलाज़ रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

फर्नीचर शॉप

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान खैरी मुंडला गांव निवासी कमलेश यादव के पुत्र के रौशन यादव के रूप में हुई है । जबकि घायल भी उसी गांव के मिथलेश यादव का पुत्र सुजित है। घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि मृतक रौशन पलकिया गांव से तेल लेकर जा रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर की चपेट में उचौली गांव के पास आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

वहीं घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मदनपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया । लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी जैसे ही रफीगंज थाना को मिली मृतक को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

नबीनगर / जबकि नाबालिग लड़की से मारपीट और छेड़खानी मामले में व्यवहार न्यायालय औरंगाबाद के स्पेशल पोक्सो कोर्ट ब्रजेश कुमार पाठक ने नवीनगर थाना कांड संख्या 101/19 में निर्णय पर सुनवाई करते हुए अभियुक्त मनीष कुमार सिंह को विभिन्न धाराओं तथा पॉक्सों एक्ट में दोषी ठहराते हुए सज़ा के बिंदु पर सुनवाई की तिथि 6 सितंबर को निर्धारित की है। ओस बारे में स्पेशल पीपी शिवलाल मेहता ने बताया कि मनीष सिंह और दो अन्य लोगों पर छेड़खानी और मारपीट का आरोप दस अप्रैल को लगा था। वहीं बुधवार को मनीष सिंह को दोषी पाया गया और उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.