Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

BREAKING NEWS: लालू प्रसाद की अचानक  तबीयत बिगड़ने पर एम्स की एमरजेंसी में किया गया भर्ती

0 179

 

जे.पी.चन्द्रा की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त बिहार से एक बड़ी खबर निकालकर सामने आ रही है। राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें बुखार के साथ चक्कर आ रहा है। जांच के लिए उनका ब्लड लिया गया है। फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार है। हालांकि डॉक्टर का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है जिसे गंभीर माना जाए।

लालू यादव

लालू प्रसाद पिछले तीन दिनों से बिहार में थे। वहां सीबीआई कोर्ट में पेशी के साथ ही राजद के कार्यालय में कार्यक्रमों में भी शामिल हुए थे। इस दौरान जीप चलाते हुए लालू का वीडियो खूब वायरल हुआ।

लालू प्रसाद

अपनी पिछली बिहार यात्रा के दौरान भी लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ गई थी। अचानक बिहार का दौरा बीच में रद कर ठीक दिवाली से पहले उन्हें वापस दिल्ली आना पड़ा था। उस दौरान भी लालू प्रसाद ने दस दिनों के प्रवास में उपचुनाव में प्रचार भी किया था। साथ ही इन 10 दिनों में रोज दर्जनों लोगों से मुलाकात भी की था। इस कारण ही उनकी तबीयत फिर से नासाज होने की बात कही जा रही थी।

लालू यादव

गौरतलब हो कि लालू प्रसाद यादव ने हाल ही में सीएम नीतीश कुमार पर शराब बंदी को लेकर भी निशाना साधा था। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा था कि सीएम नीतीश कुमार उनके पास आये थे बिहार में शराब बंदी को लेकर । लेकिन उन्होंने बता दिया था कि बिहार में शराब बंदी नहीं सफल हो सकता है क्योंकि इसके आसपास के राज्यों में इसपर रोक नहीं है। लेकिन मेरी बात नहीं मानें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.