Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

CBI ने लालू प्रसाद के बेहद करीबी भोला यादव को किया गिरफ्तार, कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

0 218

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी मानें जानेवाले भोला यादव के ठिकानों पर बुधवार सुबह से आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। खबर है कि भोला यादव को सीबीआई ने IRCTC स्कैम से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया है। मालूम हो कि भोला यादव राजद पार्टी के पूर्व विधायक और एमएलसी भी रह चुके हैं। उन्हें राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव का हनुमान कहा जाता है। हालांकि सीबीआई भोला यादव के दो ठिकानों पर छापेमारी कर रही है जिसमें एक भोला यादव के सीए का घर है।

मालूम हो कि जमीन के बदले नौकदी देने के मामले की जांच कर रही सीबीआई ने 4 दिन पहले भोला यादव को आईआरसीटीसी घोटाला मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन भोला यादव हाजिर नहीं हुए थे।  इसके बाद बुधवार को उन्हें दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके दरभंगा और पटना स्थित आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी भी चल रही है। लालू परिवार के बेहद खास भोला यादव पर सीबीआई का शिकंजा पड़ा है। मामला नौकरी के बदले जमीन और आईआरसीटीसी स्कैम का है। भोला यादव इस मामले में आरोपित हैं।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव जब रेल मंत्री थें उस दौरान भोला यादव लालू प्रसाद के ओएसडी भी रहे। उसी समय यह रेलवे का भर्ती घोटाला हुआ था। लालू प्रसाद पर आरोप है कि उन्होंने रेल मंत्री रहते कई लोगों से नौकरी के बदले जमीन और प्लॉट लिये थें। इसी मामले में लालू प्रसाद समेत उनके परिवार के सदस्यों पर सीबीआई ने मामला दर्ज किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.