Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

सीएम नीतीश ने दी बिहारवासियों को बकरीद की शुभकामनाएं, उन्होंने ये कहा…

0 123

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आज पुरे देश में मुस्लिम समुदाय के लोग अपने खास पर्व ईद-उल-अजहा यानी बकरीद के पर्व को उत्साह से मना रहे हैं। इस मौके पर नमाज़ अदा कर अमन-चैन की दुआएं देश के लिए मांगी जा रही है। लोग नमाज अदा कर एक-दूसरे से गले मिलकर उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं। इस मौके पर राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं । सीएम नीतीश ने भी ट्वीट के माध्यम से शुभकामनाएं दी हैं।

वीपीआई नेता

सीएम नीतीश ने ट्वीट कर कहा कि ईद-उल-अजहा (बकरीद) के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। ईद-उल-अजहा का त्योहार असीम आस्था का त्योहार है। खुदा के हुक्म पर बड़ी से बड़ी कुर्बानी के लिए तैयार रहना इस त्योहार का आदर्श है। इस त्योहार को आपसी भाईचारे एवं सद्भाव के साथ मनाएं।

वहीं राज्यपाल ने कहा है कि अनुपम त्याग और बलिदान का प्रतीक पर्व हमें अपने जीवन में आपसी प्रेम, सद्भाव और भाईचारा की भावना को आत्मसात करने एवं लोगों की भलाई के लिए काम करने की प्रेरणा देता है। राज्यपाल ने दुआ की है कि यह त्यौहार सभी राज्य वासियों के लिए तरक्की अमन और खुशियों का पैगाम लेकर आए। साथ ही राष्ट्रीय एकता एवं सामाजिक समरसता सुदृढ हो।

वहीं इस पर्व को लेकर राज्य भर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। असमाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। ताकि कोई भी अफवाह न फैलाने पाएं। सोशल मीडिया पर भी खास नजर रखी जा रही है। ताकि गलत पोस्ट के द्वारा कोई अफवाह न फ़ैला सके। वहीं संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की तैनाती भी की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.