Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

 ‘जाप’ पार्टी के युवा परिषद के जिला अध्यक्ष विजय कुमार ने कहा- नीतीश सरकार में अपराध चरम पर है

औरंगाबाद जिले में रविवार को जाप पार्टी के युवा परिषद की बैठक सम्पन्न हुई. यह बैठक पार्टी के नव नियुक्त ज़िला अध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव की अध्यक्षता में की गई

0 59

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में रविवार को जाप पार्टी के युवा परिषद की बैठक सम्पन्न हुई. यह बैठक पार्टी के नव नियुक्त ज़िला अध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव की अध्यक्षता में की गई. बैठक का मुख्य उद्देश्य पार्टी का सांगठनिक विस्तार,बढ़ती मंहगाई ,रोजगार एवं भ्रटाचार जैसी समस्याओं को लेकर था. इस बैठक में बिट्टू कुमार को जिला उपाध्यक्ष, शंकर कुमार को जिला प्रधान महासचिव, राहुल कुशवाहा को जिला महासचिव, राजू कुमार और भोला कुमार को जिला सचिव, आशुतोष रंजन गिरी को दाउदनगर अनुमंडल अध्यक्ष, सोनू कुमार को औरंगाबाद नगर अध्यक्ष, दीपक कुमार को औरंगाबाद प्रखंड प्रभारी, राम लखन यादव को मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष, सचिन कुमार को रफीगंज प्रखंड अध्यक्ष, अमित कुमार को कुटुंबा प्रखंड अध्यक्ष तो वहीं धर्मेंद्र यादव को नबीनगर प्रखंड अध्यक्ष बनाया गया.

इस मौके पर ‘’जाप’’ पार्टी के युवा परिषद के ज़िला अध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में अपराध चरम पर है. रोज हत्या,लूट और रेप की घटनाए हो रही है. बेरोजगारी और भ्रष्टाचार में  बेतहाशा वृद्धि हुई है.  विधायको को सदन में पीटा जा रहा है जो काफी निंदनीय घटना है.नीतीश सरकार में लोकतंत्र समाप्त हो चुका है. मधुबनी में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या पर उन्होंने कहा कि सरकार हत्यारों को बचा रही है. उन्होंने सरकार से इस मामले में अपराधियों पर कठोर कारवाई की मांग करते हुए मृतक के परिजनों को 10-10 लाख रूपये देने की मांग की.

शराबबंदी पर नीतीश सरकार को घेरते हुए उन्होंने पूछा –कहाँ शराबबंदी है? जब शराबबंदी है तो फिर कैसे दर्जनों की संख्या में जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है. इधर शिक्षा व्यवस्था की बात करें तो धरातल पर कुछ नहीं है. इंटरमीडिएट के रिजल्ट प्रकाशित करने में धांधली की गई है. बिना कॉपी जांच के ही रिजल्ट प्रकाशित कर दिया गया जिससे पढ़ने वाले छात्र को काफी नुकसान हुआ है. वहीं कोरोना महामारी पर प्रदेश महासचिव आशुतोष कुमार यादव व युवा जाप प्रदेश महासचिव बिजेंद्र कुमार यादव ने सयुक्त रूप से कहा कि जहाँ –जहाँ चुनाव होता है वहां से कोरोना भाग जाता है क्या ? सरकार जवाब दे. लोगों को परेशान मत करे. इस दौरान अमन कुमार उर्फ पप्पू यादव, पूर्व छात्र प्रदेश महासचिव पंकज कुमार,  छात्र प्रदेश सचिव सहित अन्य उपस्थित थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.