Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कार्यक्रम उद्घाटन के दौरान मंच टूटने से डिप्टी सीएम बचे बाल-बाल, जेडीयू जिलाध्यक्ष का टूटा पैर

0 168

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार के बेगूसराय में उस समय एक बड़ा हादसा टल गया जब तारकिशोर प्रसाद एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने गये थें । उसी दौरान मंच टूट गया । उस घटना में डिप्टी सीएम तो बाल बाल बच गये लेकिन जिलाध्यक्ष जेडीयू का दाहिना पैर टूट गया। मिली जानकारी के मुताबिक बेगूसराय सदर प्रखंड के उलाव रचियाही गांव में दो दिवसीय संतमत सत्संग का उद्घाटन करने के लिए बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद गुरुवार की सुबह में 7:15 बजे पहुंचे थे। जहां फीता काटकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उसके बाद महर्षि मेंही परमहंस जी महाराज के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। पुष्प अर्पित करने के बाद जैसे ही डिप्टी सीएम ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन करने ही वाले थे, इसी बीच मंच कमजोर होने का कारण टूट गया। इस हादसे में डिप्टी सीएम को लोगों ने बचा लिया जबकि मंच पर मौजदू कई लोगों को चोटें आईं हैं।

बिहार नेशन

इस दौरान मंच पर बेगूसराय के नगर विधायक कुंदन कुमार, पूर्व विधायक कृष्ण सिंह, जिला परिषद के उपाध्यक्ष नंदलाल राय, भाजपा के जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह ,जदयू जिलाध्यक्ष रुदल राय समेत कई बीजेपी और जेडीयू के नेता मौजूद उपस्थित थे जो नीचे गिर गये । सभी को मामूली चोट आई है। वहीं जेडीयू के जिलाध्यक्ष रूदल राय का दाहिना पैर टूट गया । उन्हें तत्काल एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया । जबकि ऐसी भी खबर है कि मंच पर मौजूद अन्य लोगों को भी मामूली चोट पहुंची है।

वहीं मंच के टूटने का कारण मंच की क्षमता से अधिक लोगों का मंच पर चढ़ना बताया जा रहा है। मंच टूटते ही वहाँ अफरा-तफरी मच गई । बता दें कि यह अक्सर होता है कि जब किसी बड़े राजनेता का आगमन होता है तो जरूरत से अधिक लोग मंच पर चढ़ जाते हैं और इस तरह की दुर्घटना हो जाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.