Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पूर्व विधायक शिवपूजन मेहता के समर्थकों और एक अन्य समुदाय के समर्थकों के बीच हुई जमकर झड़प

0 293

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: सोशल मीडिया जितना लोगों के लिए लाभदायक है उतनी ही यह हानिकारक भी है। अगर इसका गलत तरीके से इस्तेमाल किया जाय तो यह विवाद को जन्म दे देता है। कुछ इसी तरह की घटना औरंगाबाद जिले से सामने आ रही है। जहाँ हुसैनाबाद क्षेत्र के पूर्व विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता के समर्थकों और एक अन्य समुदाय के लोगों के बीच सोमवार को झड़प हो गई। हालांकि समय रहते पुलिस ने मामले पर काबू पा लिया है। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ़ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बिहार नेशन

इस मामले में पूर्व विधायक ने आवेदन देकर आरोप लगाया है कि वे जब मॉर्निंग वाक के बाद अपने आवास के पास अंगरक्षकों के साथ खड़े थे तभी दो बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए। उसमें से एक बाइक सवार ने मुझे पकड़ना चाहा और इनमें एक बाइक पर सवार दो युवक में से एक पिस्टल निकालने लगा। यह देखकर उनके साथ खड़े अंगरक्षक ने एक युवक को पकड़ लिया। जबकि अन्य युवक भाग निकले। पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जिसकी पहचान सीमावर्ती बिहार राज्य के औरंगाबाद जिला अंतर्गत कुटुंबा थाना अंतर्गत इब्राहिमपुर गांव निवासी वरुण कुमार उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है।

बिहार नेशन

जबकि इस मामले में दूसरे पक्ष के वरुण कुमार सिंह उर्फ बिट्टू ने अपने आवेदन में कहा है कि फेसबुक पर पूर्व विधायक के भतीजा बबलू कुमार द्वारा आपत्तिजनक कमेंट किया गया था जिसकी शिकायत करने मैं बब्लू के घर गया था। जहां उसके चाचा पूर्व विधायक के द्वारा मारपीट की गई।

वहीं इब्राहिमपुर निवासी अखिलेश कुमार सिंह ने अपने आवेदन में कहा है कि घटना की सूचना मिलने के बाद वह अपने भतीजा वरुण कुमार सिंह को देखने हरिहरगंज थाना आए थे। वे थाना के समीप खड़े थे तभी पूर्व विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता अपने समर्थकों के साथ आए और उनके समर्थकों ने नाम पता पूछकर मारपीट किया।

वहीं इस मामले में थाना प्रभारी निर्भय कुमार ने बताया कि दो वर्गों के लोगों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। जिसमें एक पक्ष की तरफ से पूर्व विधायक के समर्थक हैं। वहीं प्रारंभिक जांच में विवाद का कारण फेसबुक पर किया गया कमेंट की बात आ रही है। हालांकि इस घटना में अबतक किसी प्रकार के पिस्टल के प्रमाण नहीं मिला है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.