Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गया: पूर्व सीएम मांझी ने किया अनुसूचित जाति आवासीय विद्यालय का उद्घाटन

0 75

 

BIHAR NATION : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने अपने पैतृक गांव गया जिला के महाकार में अनुसूचित जाति आवासीय विद्यालय सह छात्रावास का विधिवत उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का अनावरण भी किया। इस मौके पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के कई वरिष्ठ नेता और स्थानीय लोग मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि इतने दूर सुरवर्ती क्षेत्र में इस तरह का विद्यालय बन्ना निश्चय ही अपने आप में गौरव की बात है। शिक्षा बच्चों के लिए अत्यंत ही आवश्यक है शिक्षा पाकर ही वे अपने जिला व देश का विकास कर सकते हैं। यही वजह है कि काफी प्रयत्न के बाद क्षेत्र में इस तरह का अनुसूचित जाति विद्यालय बना है हम इससे जुड़े तमाम लोगों को इसके लिए धन्यवाद देते हैं।

वही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य खराब होने को लेकर उन्होंने कहा कि हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएं। हालांकि तेजस्वी यादव द्वारा लालू यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए रिहाई की मांग पर उन्होंने कहा कि यह न्यायालय का फैसला है इसमें हम कोई टिप्पणी नहीं कर सकते लेकिन एक मानवता के नाते हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि लालू यादव को जल्द स्वस्थ करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.