Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर संघत रोड स्थित सोनू लाइट दूकान में आग लगने से दो बाइक समेत लाखों के सामान जलकर खाक

0 262

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के संघत रोड, मदनपुर में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दूकान में सोमवार की अहले सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। दरअसल यह दूकान मदनपुर में संघत रोड में वन विभाग के ऑफिस के सामने है। वहाँ सोनू लाइट नाम की इलेक्ट्रॉनिक की बहुत पुरानी दूकान है। इस दूकान में पंखा , फ़्रीज़, कूलर, बैट्री , इन्वर्टर समेत कई इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की बिक्री और मरम्मती का कार्य किया जाता है। वहीं इसमें उनकी दो बाइक लुना और डिसकवर भी लगी थी जो भी जलकर खाक हो गई।

बिहार नेशन मीडिया

घटना के बारे में दूकानदार छोटू ने बताया कि यह घटना करीब अहले सुबह 4 बजे के आसपास की है। जब सुबह उनकी नींद खुली तो पता चला कि उनके दूकान के अंदर आग लगी है। इसकी खबर आसपास के लोगों को जैसे ही लगी सभी उसे बुझाने का प्रयास करने लगे और किसी तरह आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि घटना शॉर्ट सर्किट से लगी है। क्योंकि बाहर से शटर बंद रहता है।

संघत रोड स्थित यशस्वी कंप्यूटर दूकान के मालिक  संतोष कुमार ने बताया कि इसकी सूचना दमकलकर्मियों को भी दी गई लेकिन वह 6 बजे के करीब आग पर काबू पा लेने के बाद पहुंची। इस आगलगी में 10 लाख से उपर का इलेक्ट्रिक सामान, इलेक्ट्रॉनिक सामान एवं दो बाइक जलकर खाक हो गई। वहीं इस घटना से निराश दुकानदार को अब जिला प्रशासन से मदद की आस है ताकि पुनः अपनी दूकान रोजी-रोटी के लिए खोल सकें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.