Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बाइक सवार के उपर गिरा हाईटेंशन बिजली तार, धू-धू कर जिंदा जल गया, रोंगटे खड़ा कर देगा ये वीडियो

0 321

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त उत्तर प्रदेश राज्य से एक ह्रदय विदारक घटना सामने आ रही है। जहाँ एक एक युवक हाईटेंशन तार के चपेट में आने से जिंदा जलकर मौत हो गई। वह बाइक से शाहगंज से अपने घर जा रहा था। लेकिन अचानक बिजली का हाईटेंशन तार टूटकर गिर गया। युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस शव को लेकर कारवाई में जुट गई है।

दरअसल, सरपतहां थाना क्षेत्र के अमावांखुर्द गांव निवासी मृतक शिवकुमार शाहगंज के एक होटल में नौकरी करता था। प्रतिदिन की भांति वह गुरुवार की रात में बाइक से घर जा रहा था। रात करीब 10 बजे सरायमोहिउद्दीनपुर और पट्टीनरेन्द्रपुर के बीच मुस्तफाबाद गांव के पास बाइक सवार युवक जैसे पहुंचा, अचानक हाईटेंशन बिजली का तार टूटकर युवक के ऊपर गिर पड़ा। करंट की चपेट में आते ही अचानक बाइक के टैंक में तेज धमाका हुआ। पेट्रोल फैलने से युवक का शरीर तेजी से जलने लगा। बुरी तरह जलने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बाइक समेत युवक को जलता देख स्थानीय लोगों ने तत्काल विद्युत विभाग को सूचना देकर विद्युत आपूर्ति बंद कराई, लेकिन गंभीर रूप से जलने की वजह से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। युवक की शिनाख्त होते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस समेत परिजनों को घटना की सूचना दी। मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

वहीं अब इलाके के एसडीओ का कहना है कि पहले से तार जर्जर नहीं था। अचानक तार टूटकर गिरा है। जिससे युवक की चपेट में आने से मौत हो गयी है। पीड़ित के परिवार को हर संभव सरकारी सहायता की जाएगी। वहीं परिजन इसे बिजली विभाग की लापरवाही मान रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.